*अज्ञात व्यक्ति ने चलाई अमन अंधेवार पर गोली। इस घटना की हो रही है चारों ओर निंदा*

0
27

============================

चंद्रपुर(वि.प्र.):चंद्रपुर शहर के आजाद गार्डन के पास स्थिvत रघुवंशी कॉम्पलेक्स परिसर में महाराष्ट्र नवनिर्माण कामगार सेना के जिला अध्यक्ष अमन अंधेवार पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोलीबारी  होने के कारण समूचे शहर में खलबली मची हुई है। जिसके कारण जनता द्वारा कहा जा रहा है कि इस प्रकार की गोलीबारी कुछ साल पहले नहीं होती थी लेकिन इन दिनों बड़े पैमाने पर इस तरह की गोलीबारी से अनेक प्रश्न भी  निर्माण हो रहे हैं। गोलीबारी करने की मुख्य वजह खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आई है।

============================

चंद्रपुर जिला शांतताप्रिय जिला माना जाता है और यहां सभी जाति धर्म के लोग मिलजुल कर रहते है। किंतु अधिक धन पाने के लालच में और अपने आप को बड़ा साबित करने के लिए अपने वर्चस्व की लड़ाई को बनाए रखने के लिए इस प्रकार की हरकतें जो बाहर राज्यों से संपर्क रखते हैं। ऐसे कुछ जरायम पेशा मुजरिम इन कारनामों को अंजाम देने में लगे हुए हैं ऐसा कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा।

===============================

चंद्रपुर के रघुवंशी परिसर में अमन अंधेवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारने की बात प्रकाश में आई है।अमन अंधेवार को गोली लगने के कारण उसे चंद्रपुर के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया है गोलीबारी की यह घटना शर्मनाक और निंदनीय है।

=============================

चंद्रपुर जिले के कर्तव्यदक्ष पुलिस अधीक्षक मुम्मका सुदर्शन ने घटनास्थल पर जाकर भेट दी।और चंद्रपुर के उप विभागीय पुलिस अधिकारी सुधाकर यादव सह अन्य  अधिकारीयों भी इस घटनास्थल पर आए थे। चंद्रपुर जिले में जरायमपेशा मुजरिमों की बढ़ती हिम्मत को रोकना होंगा।

================================

अमन अंधेवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली क्यों मारी गई इसका कारण फिलहाल अभी पता नहीं चला है और आगे की जांच पुलिस विभाग द्वारा की जा रही है यह मात्र विशेष।

================================

*”हँलो चांदा न्यूज “, करिता जिल्हा प्रतिनिधी, राजूरा गढ़ चांदूर तालुका प्रतिनिधींची नियुक्ती करणे आहे. इच्छुक प्रतिनिधीने संपर्क साधावा.* 

================================

संपादक :- शशि ठक्कर , 9881277793,9022199356
उपसंपादक:- विनोद शर्मा , वरोरा। 9422168069,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here