*युथ मूव्हमेंट द्वारा “ऐच्छिक रक्त दान शिबिर”।

0
8

=================================       

चंद्रपूर(का.प्र.): सोमवार 16 सितंबर को युथ मूव्हमेंट महाराष्ट्र युनिट चंद्रपूर के द्वारा जटपुर गेट चंद्रपूर पर “भव्य एच्छिक रक्तदान शिविर” का कार्यक्रम आयोजित किया गाय हैं।

इस रक्तदान शिविर में 150 यूनिट रक्त के संग्रहित किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।
चंद्रपूर – में जश्ने ईद ए मिलादुन्नबी के शुभ अवसर पर ब्लड डोनेशन कैंप के आयोजक शहर अध्यक्ष जुनेद खान ने पैगंबर हज़रत मोहम्मद स.अ.व. की समाजसेवा के अंतर्गत बताया कि आप स.अ.व ने अपने संपूर्ण जीवन में मानव सेवा को सर्वेपरि रखा था और अपने अनुयायियों को भी इस के लिए प्रेरित किया था । आप स.अ.व. ने कहा कि “तुम्हारे बीच सबसे अच्छा वह व्यक्ति है, जो मानवता के लिए सबसे अधिक लाभकारी हो।” ऐसा जुनेद खान ने कहा और इन संगठनों द्वारा पिछले 16 वर्षों से “एच्छिक रक्तदान शिविरों” का सफलतापूर्वक आयोजन महाराष्ट्र भर मे किया जा रहा है। ऐसी जानकारी भी दी एवं यूथ मूव्हमेंट महाराष्ट्र और एसआईओ से मिलकर ब्लड डोनेशन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
इन “भव्य ऐच्छिक रक्तदान शिविर” के आयोजन का समय सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा और आयोजकों ने रक्तदान करने वालों से अपील की है कि अत्यधिक संख्या में “ऐच्छिक रक्त दान” कर इन शिविरों को सफलता प्रदान करने में सहयोग प्रदान करें। ऐसी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा राहिल मिर्ज़ा ने दी है।   =============≠=================              *”हँलो चांदा न्यूज “, करिता जिल्हा प्रतिनिधी, राजूरा ,व गढ़चांदूर, वरोरा तालुका प्रतिनिधींची नियुक्ती करणे आहे. इच्छुक प्रतिनिधीने संपर्क साधावा.*    ================================              कार्यकारी संपादक श्री शशिकांत मोकाशे
संपादक :- शशि ठक्कर , 9881277793,9022199356
उपसंपादक:- विनोद शर्मा , वरोरा। 9422168069,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here